Homeउत्तर प्रदेशपीएम मोदी मंच पर आते हैं और बच्चे की तरह रोने लगते...

पीएम मोदी मंच पर आते हैं और बच्चे की तरह रोने लगते हैंः प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक चुनावी भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री मंच पर बच्चों की तरह रोने लगते हैं. प्रियंका गांधी ने महाराष्ट्र के नांदुरबार में भाषण देते हुए कहा कि मोदी खोखली बातें करते हैं और उनकी बातों में कोई वज़न नहीं है.

प्रियंका गांधी ने कहा, “मोदी जी का सम्मान खोखला है, सिर्फ़ बोलने की बातें हैं, सिर्फ़ वोट लेने के लिए बातें हैं, कोई वज़न नहीं है उनकी बातों में, कहते हैं मैं अकेला लड़ रहा हूं भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़. आप और अकेले, कैसे? सारी सत्ता आपके पास है, सारे साधन आपके पास हैं, आपके ही लोग कहते हैं कि आप दुनिया के सबसे बड़े नेता हैं. दुनिया के सभी राष्ट्रपति प्रधानमंत्री आपके साथ हैं, और आप कहते हैं कि आप अकेले हैं.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा, “मंच पर आते हैं चुनाव के समय और रोने लगते हैं बच्चे की तरह. कहते हैं मुझे गाली दी. अरे हिम्मत करिए मोदी जी, सार्वजनिक जीवन है. हिम्मत करिए. इंदिरा जी से सीखिये, उस दुर्गा रूपी महिला से सीखिए जिसने पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए. उनसे सीखिए क्या होती है हिम्मत, क्या होती है दृढ़ता और क्या होती है वीरता. लेकिन आप उनसे नहीं सीख सकते क्योंकि आप उन जैसी महिला को देशद्रोही कहते हैं.”

प्रियंका गांधी अपने राजनीतिक भाषणों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार निशाना साध रही हैं. इससे पहले एक भाषण में उन्होंने कहा था कि मोदी जी बहकी-बहकी बातें करते हैं, लोगों से कहते हैं कि कांग्रेस आ गई तो उनकी भैंस ले लेगी.भारत के आम चुनावों में तीन चरणों का मतदान हो चुका है और अब 13 मई को चौथे चरण का मतदान होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular