Home टेक न्यूज़ Poco की नई फ्यूचर प्लानिंग, अब टैबलेट इंडस्ट्री में भी करेगा एंट्री!

Poco की नई फ्यूचर प्लानिंग, अब टैबलेट इंडस्ट्री में भी करेगा एंट्री!

0
Poco की नई फ्यूचर प्लानिंग, अब टैबलेट इंडस्ट्री में भी करेगा एंट्री!

स्मार्टफोन की दुनिया में धमाल मचाने के बाद अब चीन की स्मार्टफोन कंपनी पोको टैबलेट इंडस्ट्री में भी कदम रखने वाली है. एक नई रिपोर्ट के मुताबिक पोको अपने पहले टैबलेट पर काम कर रही है. हालांकि, कंपनी ने अभी तक अपने टैबलेट को लॉन्च करने की किसी भी जानकारी को साझा नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी किसी बड़े स्क्रीन वाले डिवाइस पर काम कर रही है.

क्या पोको लॉन्च करेगी टैबलेट?

इसके अलावा टेक आउटलुक की एक रिपोर्ट के मुताबिक पोको को उसके आने वाले नए टैबलेट के लिए यूरोपियन ईईसी ने सर्टिफिकेशन प्रदान किया है, और उसका मॉडल नंबर भी जारी किया है. पोको के जिस डिवाइस को यूरीपियन ईईसी का सर्टिफिकेशन मिला है, उसका मॉडल नंबर 2405CPCFBG है, जो इस बात की पुष्टि करता है कि पोको अपना पहला टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. हालांकि, अगर पोको ने अपने टैबलेट के लिए और भी कई अन्य वेबसाइट से सर्टिफिकेशन्स लेने की जरूरत होगी और फिर इस बात की संपूर्ण पुष्टि हो जाएगी कि कंपनी टैबलेट लॉन्च करने वाली है.

पोको के इस अपकमिंग टैबलेट के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक पोको का यह टैब शाओमी का टैबलेट Xiamoi Pad 6S का रिब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है. हालांकि, इसके बारे में कुछ भी कंफर्म नहीं किया जा सकता है. अगर यह बात सच होती है तो पोको टैबलेट के स्पेसिफिकेशन्स भी शाओमी के इस टैबलेट से मिलते-जुलते हो सकते हैं.

क्या-क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स?

चीन में लॉन्च किए गए शाओमी के इस टैबलेट में 12.4 इंच की एलसीडी डिस्प्ले, 144Hz रिफ्रेश रेट, 900 निट्स की पीक ब्राइटनेस, Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC चिपसेट, Android 14 पर बेस्ड लेटेस्ट ओएस का HyperOS का सपोर्ट, 50MP का मेन बैक कैमरा, 10,000mAh की बैटरी और 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.