Homeउत्तर प्रदेशयूपी में पुलिसकर्मी सिर्फ तीन साल कर पाएंगे नौकरी? एटा में अखिलेश...

यूपी में पुलिसकर्मी सिर्फ तीन साल कर पाएंगे नौकरी? एटा में अखिलेश यादव

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एटा में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एटा से सपा उम्मीदवार देवेश शाक्य के लिए वोट मांगे. चुनावी मंच से पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा “ये खाकी वर्दी वाले सोचते हैं कि इनकी नौकरी परमानेंट है लेकिन इनको पता नहीं ये बीजेपी वाले आ गए तो इनकी नौकरी भी 3 साल की हो जाएगी. बाद में हमारे साथ ही घूमना, किसी को पता था कि फौज की चार साल की नौकरी हो जाएगी.”

वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि “इलेक्ट्रोरल बॉन्ड ने बीजेपी की बैंड बजा दी है. ये जो भारतीय जनता पार्टी ने वसूली की है उसका परिणाम है कि आम जनता को महंगाई का सामना करना पड़ रहा है. जीतने भी भ्रष्टाचारी हैं, अपराधी, माफिया हैं सबको भारतीय जनता पार्टी ने अपनी गोदाम में रख लिया है. गोदाम इतनी बड़ी बना ली कि उसमें सब पार्टी के लोगों को शामिल कर लिया.”

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा- “जो लोग बड़े- बड़े सपने दिखाते थे, जो लोग कहते थे कि चप्पल वाले हवाई जहाज से चलेंगे, बताओ सब कारखाने बिक गए कि नहीं बिक गए सरकारी?  ये नौजवान हैं जिन्हें फौज की नौकरी मिल सकती थी, लेकिन अग्निवीर की व्यवस्था कर दी 4 साल की नौकरी, न पेंशन न पक्की नौकरी है.”

अखिलेश यादव ने कहा “ये सपने दिखा रहे हैं बीजेपी के लोग कि हमारा देश विश्वगुरू बनने जा रहा है, अगर हमारे प्रधानों ने सहयोग न किया होत तो ये विकसित यात्रा भी ना निकाल पाते. बड़ी संख्या में नौजवान आए हैं, ये नौजवान जानते हैं इस सरकार में जो भी परीक्षा हुई सबके पेपर लीक हुए. हमने कई सभाओं में कहा जब किसान आपके खिलाफ है और नौजवान खिलाफ हैं तो यह कहां से जीतेंगे?”

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा “भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने जो वादा किया था कि हम आपकी आय दोगुनी कर देंगे. क्या बीजेपी सरकार ने गेहूं खरीद की है अभी तक? ये सरकार किसानों का गेंहूं नहीं खरीद रही है अपने उद्योगपति दोस्तों के लिए, जिससे उन्हें फायदा मिल सके.”

RELATED ARTICLES

Most Popular