Homeमनोरंजनप्रियंका चोपड़ा ने किए रामलला के दर्शन, पति और बेटी के साथ...

प्रियंका चोपड़ा ने किए रामलला के दर्शन, पति और बेटी के साथ अयोध्या पहुंचे

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इंडिया आई हुई हैं. उनके पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी भी इंडिया में हैं. बुधवार को एक्ट्रेस पति और बेटी के साथ रामलला के दर्शन के लिए अयोध्यां पहुंचीं. सोशल मीडिया पर उनके अयोध्या जाते हुए और मंदिर में दर्शन करते हुए के फोटोज वायरल हैं.

साड़ी पहने दिखीं प्रियंका चोपड़ा

फोटोज में प्रियंका एथनिक अटायर में दिखीं. उन्होंने येलो कलर की साड़ी पहनी हुई थी. अपने लुक को उन्होंने मैचिंग चूड़ियों के साथ कंप्लीट किया. साथ ही साइड पार्टेड हेयर स्टाइल बनाई. साथ ही ब्लैक कलर के सन ग्लासेस भी लगाए थे. वहीं उनकी बेटी ने लाइट कलर का आउटफिट कैरी किया. मालती मैरी का हेयरबैंड उन पर काफी क्यूट लग रहा था. निक जोनस भी एथनिक अटायर में दिखे. उन्होंने व्हाइट कलर का प्रिंटेड कुर्ता पहना हुआ था.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा 15 तारीख को मुंबई आई थीं बेटी मालती मैरी के साथ. मुंबई आने के बाद उन्होंने सबसे पहले एक इवेंट अटेंड किया. उन्होंने ईशा अंबानी की होली पार्टी भी अटेंड की. निक जोनस प्रियंका के साथ नहीं आए थे, वो बाद में मुंबई पहुंचे. अब दोनों को साथ में अयोध्या में देखा गया. खबरें हैं कि प्रियंका होली तक इंडिया में ही हैं. प्रियंका की बेटी मालती मैरी की ये इंडिया में पहली होली है और दूसरी इंडिया विजिट है.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को होली बहुत पसंद हैं. प्रियंका विदेश में रहकर भी होली सेलिब्रेट करना नहीं भूलती हैं.

प्रियंका चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें इंग्लिश फिल्म लव अगेन में देखा गया था. अब वो इंग्लिश फिल्म टाइगर में नैरेटर हैं. वहीं वो हेड्स ऑफ स्टेट में भी नजर आएंगी. हिंदी प्रोजेक्ट की बात करें तो पिछली बार प्रियंका को द व्हाइट टाइहर में देखा गया था. ये इंग्लिश और हिंदी दोनों में थी. इसके अलावा वो 2019 में द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं.

RELATED ARTICLES

Most Popular