Homeमनोरंजनएक साल से बेरोजगार रत्ना पाठक शाह का छलका दर्द

एक साल से बेरोजगार रत्ना पाठक शाह का छलका दर्द

रत्ना पाठक शाह भारतीय सिनेमा की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. वे अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ही हाजिरजवाबी के लिए भी फेमस हैं.  हालांकि रत्ना काफी टाइम से स्क्रीन से दूर हैं. वहीं दिग्गज अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक साल से उन्हें काम नहीं मिला है. कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के दौरान, एक्ट्रेस ने बताया कि इंस्टाग्राम के दौर में, भूमिकाएं अक्सर अभिनेता की सोशल मीडिया फॉलोइंग के आधार पर दी जाती हैं.

एक साल से बेरोजगार हैं रत्ना पाठक शाह
दरअसल ब्रुट को दिए एक इंटरव्यू में रत्ना पाठक शाह से पूछा गया था कि क्या किसी एक्टर की प्रतिभा की तुलना में दिखावा ज्यादा अहम हो गया है. इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “हां, जवाब बस हां है.” साराभाई वर्सेस साराभाई स्टार ने डिटेल में बताया, “मुझे नहीं पता कि इसके लिए अभिनेताओं को कैसे दोषी ठहराया जाए क्योंकि ये ऐसी चीजें हैं जो पूछी जाती हैं और जिन पर ध्यान केंद्रित किया जाता है.

फॉलोअर्स की संख्या के आधार पर आज लोगों को काम मिल रहा है, ऐसा मैंने सुना है. किसी ने मुझसे काम के लिए कॉन्टेक्ट नहीं किया क्योंकि मैं इंस्टाग्राम पर नहीं हूं, इसलिए शायद यह एक कारण हो सकता है. मैं अब पूरे एक साल से पूरी तरह बेरोजगार हूं तो ये ऐसी चीजें हैं जो बहुत मायने रखती हैं. करें भी क्या? अगर किसी को अभिनय का हुनर ​​सीखना हो तो वह कहां जाकर सीखेगा? यह काफी कठिन है.”

रत्ना ने हाल ही में कान्स में की थी शिरकत
बता दें कि रत्ना ने हाल ही में, 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में ‘मंथन’ की टीम के साथ रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई. अन्य सितारों की तरह महंगे आउटफिट्स की बजाय रत्ना ने कान्स में अपनी खुद की साड़ी पहनने का फैसला किया था इसे उन्होंने एक खास हिमरू ब्लाउज और एक जैकेट के साथ पेयर किया था. उनके साथ उनके पति, अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और दिवंगत अभिनेता स्मिता पाठक के बेटे प्रतीक बब्बर भी पहुंचे थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular