Homeमनोरंजनईद पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं सलमान खान, इस डायरेक्टर...

ईद पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं सलमान खान, इस डायरेक्टर के साथ मिलाया हाथ

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने फैंस को एक खास तोहफा दिया है. सुपरस्टार एक बार फिर ईद पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. भाईजान ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है, जिसके बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं.

ईद पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं सलमान खान

वैसे तो सलमान खान हर साल ईद के दिन अपनी फिल्में रिलीज करते हैं लेकिन इस साल उनके एक भी फिल्म नहीं आई है. लेकिन अब एक्टर ने अगले साल ईद पर लौटने की तैयारी अभी से कर ली है.

इस डायरेक्टर के साथ मिलाया हाथ

बता दें कि सलमान साउथ के जाने माने डायरेक्टर ए. आर. मुरुगदौस के साथ हाथ मिलाया है. इस बात की जानकारी खुद सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि टैलेंटेड डायरेक्टर ए. आर. मुरुगदौस और मेरे दोस्त साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करने के लिए मैं बेहद खुश हूं. ये कोलैबोरेशन काफी खास है. इस जर्नी को शुरू करने के लिए आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है.’ बता दें कि ए. आर. मुरुगदौस ने आमिर खान की फिल्म गजनी डायरेक्ट की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

सलमान खान ने फिल्म का टाइटल तो रिवील नहीं किया, लेकिन खबरें आ रही हैं कि भाईजान अपने सुपरहिट फिल्म ‘किक’ का अगला पार्ट लेकर आने वाले हैं. बता दें कि इस फिल्म के जरिए ही साजिद ने डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा था. वहीं ये फिल्म साल 2025 ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त उनके खाते में कई सारी फिल्में हैं. पिछले लंबे समय से सुपरस्टार अपनी फिल्म ‘द बुल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इसके अलावा सलमान ‘टाइगर वर्सेस पठान’, ‘बजरंगी भाईजान 2’ और ‘शेर खान’ में भी नजर आने वाले हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular