Homeटेक न्यूज़भारत में एक मस्त फोन लॉन्च करने की तैयारी में सैमसंग

भारत में एक मस्त फोन लॉन्च करने की तैयारी में सैमसंग

सैमसंग जल्द ही भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. सैमसंग के इस फोन का नाम Samsung Galaxy M35 हो सकता है. सैमसंग के इस फोन की चर्चा भारत और भारत के बाहर भी पिछले कई महीनों से चल रही है. अब इस फोन की कुछ डिटेल्स भी सामने आने लगी हैं.

भारत में जल्द लॉन्च होगा यह फोन

सैमसंग के इस अपकमिंग फोन को हाल ही में ब्लूटूथ एसआईजी (Bluetooth SIG) लिस्टिंग में देखा गया है, जहां से इस फोन में मिलने वाले कुछ खास फीचर्स की जानकारी मिल गई है. Bluetooth SIG डेटाबेस में इस फोन को मॉडल नंबर SM-M356B_DS के साथ स्पॉट किया गया है. डेटाबेस पुष्टि करता है कि सैमसंग गैलेक्सी M35 5G मॉनीकर के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. इसके अलावा इस लिस्टिंग के जरिए इस बात की भी पुष्टि हो गई है कि सैमसंग के इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth 5.3 का सपोर्ट दिया जाएगा.

ब्लूटूथ एसआईजी में इस फोन के बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इस फोन को हाल ही में सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर भी देखा गया था, जिससे पता चलता है कि कंपनी भारत में जल्द ही अपने इस फोन को लॉन्च करने वाली है. इसके अलावा Samsung Galaxy M35 को BIS सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया था.

इस फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy M35 के एससीसी सर्टिफिकेशन से इस फोन की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का खुलासा हुआ था. सैमसंग के इस फोन में 25W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी और मॉडल नंबर EP-TA800 के साथ यूएसबी टाइप-सी एडेप्टर दिए जाने की उम्मीद है. डेकरा सर्टिफिकेशन ने कंफर्म किया था कि सैमसंग के इस फोन में 5,880mAh की बैटरी दी जाएगी.

इस फोन में 6.6 इंच की 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन, प्रोसेसर के लिए Samsung Exynos 1380 चिपसेट, 50+8+5MP का बैक कैमरा सेटअप, 13MP का फ्रंट कैमरा सेटअप, 8GB+128GB स्टोरेज की सुविधा जा सकती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular