Homeक्राइमप्रेमी ने खेत पर मिलने बुलाया प्रेमिका, फिर किया कुछ ऐसा, जानकर...

प्रेमी ने खेत पर मिलने बुलाया प्रेमिका, फिर किया कुछ ऐसा, जानकर दंग रह जाएंगे

उन्‍नाव: उन्‍नाव में प्रेमिका की शादी तय होने से नाराज एक प्रेमी ने पहले प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया। दोनों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर प्रेमी युवक ने प्रेमिका के हाथ का पंजा खुरपी से काटकर अलग कर दिया। जब घायल अवस्था में युवती खेत में पड़ी मिली तो उसे लेकर परिजन अस्पताल गए। वहां डॉक्टरों ने हालत खराब देख लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। घटना मंगलवार की शाम की बताई जा रही है। पुलिस प्रेमी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बीस वर्षीय युवती की शादी 19 मार्च को होनी थी। इससे पहले युवती का प्रेम संबंध अपने ही गांव के रहने वाले एक युवक से चल रहा था। पुलिस के मुताबिक प्रेमिका की शादी तय होने से प्रेमी युवक नाराज था। उसने अपनी प्रेमिका को मिलने के लिए खेत पर बुलाया। प्रेमी के बुलावे पर प्रेमिका खेत पर पहुंची, जहां पर प्रेमी युगल में विवाद हो गया। विवाद बढ़ा तो प्रेमी युवक ने अपनी प्रेमिका का हाथ (पंजा) धारदार खुरपी से काटकर अलग कर दिया।

एक ही जाति के थे दोनों

घायल अवस्था में युवती खेत में पड़ी मिली जिसको लेकर परिजन अस्पताल गए जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया है। परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। दोनों एक ही जाति के बताए जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular