Home मनोरंजन Uorfi Javed को हुआ इंफेक्शन, चेहरे का ऐसा हो गया हाल

Uorfi Javed को हुआ इंफेक्शन, चेहरे का ऐसा हो गया हाल

0
Uorfi Javed को हुआ इंफेक्शन, चेहरे का ऐसा हो गया हाल

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने लुक्स से तो लाइमलाइट बटोरती ही हैं, इसी के साथ वो अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव नजर आती हैं और फैंस के टच में रहती हैं. उर्फी अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस को देती रहती हैं. अब उर्फी ने एक फोटो शेयर करके बताया कि उनके चेहरे पर इंफेक्शन हो गया है.

उर्फी के चेहरे पर पड़े लाल निशान

उर्फी ने एक फोटो शेयर की है, इसमें वो अपने आधे चेहरे को हाथ से छुपाते हुए दिख रही हैं. वहीं आधे चेहरे पर उर्फी लाल निशान दिखाई दे रहे हैं. उर्फी ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा- कीड़े के काटने से इंफेक्शन फेल गया है, हालांकि, थोड़ा सा बेहतर है. इसके अलावा उर्फी ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वो बता रही थीं, कीड़े ने रात में उन्हें किस किया और चेहरे पर निशान पड़ गए.

उर्फी की बात करें तो उन्हें उनके ओवर द टॉप लुक्स की वजह से जाना जाता है. उर्फी अपने लुक्स के साथ जमकर एक्सपेरिमेंट भी करती हैं. उर्फी ब्लेड, ग्लास, कंघी, टॉय कार, नट बोल्ट, घास, पिज्जा, फूल जैसी चीजों से आउटफिट बना चुकी हैं.

उर्फी के करियर की बात करें तो उन्होंने कई शोज में काम किया है. हालांकि, वो शोज में छोटे-मोटे रोल्स ही करती दिखी हैं. उर्फी को बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था. इस शो में उनकी जर्नी 1 हफ्ते की ही थी, लेकिन शो से बाहर आने के बाद वो पूरी तरह छा गईं.

दरअसल, उर्फी को शो से बाहर आने के बाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान वो ब्रा के साथ क्रॉप जैकेट पहने दिखी थीं. उनका ये लुक चर्चा में आ गया था. इसके बाद से उर्फी को अलग-अलग एक्सपेरिमेंटल लुक्स में देखा गया है.अब उन्हें शो मैडनेस मचाएंगे में देखा जाएगा. इसके प्रोमो भी सामने आ चुके हैं. शो को हर्ष गुजराल होस्ट कर रहे हैं.