Homeखेल कूददिल्ली-लखनऊ मैच में होगी बारिश? जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

दिल्ली-लखनऊ मैच में होगी बारिश? जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

आज आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीमें आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम लखनऊ में खेला जाएगा. वहीं, यह मुकाबला भारतीय समयनुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा. ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स अपने हार के सिलसिले को तोड़ने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. जबकि केएल राहुल की लखनऊ सुपर जाएंट्स अपने घरेलू मैदान पर जीत के लय को बरकरार रखना चाहेगी, लेकिन आज लखनऊ में मौसम का मिजाज कैसा रहेगा?

आज लखनऊ में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज?

क्या आज लखनऊ में बारिश विलेन बनेगी? बहरहाल, क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, आज लखनऊ में बारिश के आसार नहीं हैं, आसमान पूरी तरह साफ रहेंगे. इसके अलावा तापमान अधिकतम 35 डिग्री सेल्सियस जबकि न्यूनतम 29 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. लेकिन क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है कि आसमान पूरी तरह साफ रहेंगे और बारिश का पूर्वानुमान नहीं है. बताते चलें कि दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होगा.

दोनों टीमें प्वॉइंट्स टेबल में कहां है…

केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स प्वॉइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर काबिज है. अब तक लखनऊ सुपर जाएंट्स को3 मैचों में जीत मिली है, जबकि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा था. इस तरह केएल राहुल की टीम के 6 प्वॉइंट्स हैं. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो यह टीम सबसे निचले पायदान यानी दसवें नंबर पर काबिज है. अब तक ऋषभ पंत की टीम को महज चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत मिली है, लेकिन इसके अलावा 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. लिहाजा, दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैच बेहद अहम है.

RELATED ARTICLES

Most Popular