Homeमनोरंजनआलिया भट्ट ने शुरू की YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म 'अल्फा' की शूटिंग

आलिया भट्ट ने शुरू की YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग शुरू कर दी हैं. एक्ट्रेस की यह फिल्म यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स के अंतर्गत बन रही है. आलिया भट्ट की सेट पर जाते समय की एक तस्वीर सामने आई है. इसमें आलिया कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं.

बताया जा रहा है कि यह एक्ट्रेस के फिल्म के लुक की तस्वीर नहीं है. क्योंकि तस्वीर उस समय की है जब एक्ट्रेस सेट पर पहुंच रही थीं. इस बात की जानकारी प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों ने भी दी है. सेट से कोई तस्वीर लीक न हो इसके लिए मेकर्स ने भारी तैयारी कर रखी है.

YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म है ‘अल्फा’

‘अल्फा’ फिल्म बॉलीवुड में एक खास स्थान हासिल करने जा रही है. बता दें कि यह पहली फीमेल लीड YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म साबित होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस यशराज फिल्स स्पाई यूनिवर्स की इस मूवी में सुपर-एजेंट के रोल में नजर आने वाली हैं. उन्होंने इसके लिए शूटिंग शुरू कर दी है.

सफेद और नीले रंग की ड्रेस में दिखीं आलिया

वायरल तस्वीर में आप आलिया भट्ट को नीले और सफेद रंग की ड्रेस में देख सकते हैं. सुरक्षा कारणों के चलते एक्ट्रेस की यह तस्वीर दूर से ली गई है. बता दें कि अल्फा नाम की इस चर्चित अपकमिंग फिल्म का डायरेक्शन भोपाल गैस त्रासदी की घटनाओं से संबंधित सीरीज ‘द रेलवे मेन’ बनाने वाले शिव रवैल कर रहे हैं.

YRF की अपकमिंग फिल्म में ‘वॉर 2’ भी शामिल

बता दें कि यशराज फिल्म्स के मालिकाना हक वाले YRF स्पाई यूनिवर्स की अपकमिंग फिल्म में ‘वॉर’ 2 भी शामिल है. इससे पहले आई फिल्म ‘वॉर’ ब्लॉकबस्टर रही थी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ नजर आए थे. वहीं अब ‘वॉर 2’ में ऋतिक रोशन के साथ साउथ इंडियन एक्टर जूनियर एनटीआर नजर आने वाले हैं.

YRF स्पाई यूनिवर्स के तहत बनी सिर्फ 5 फिल्में

बता दें कि YRF स्पाई यूनिवर्स सिर्फ ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के चलते चर्चा में रहा है. अब तक इसके अंतर्गत ‘वॉर’ के अलावा ‘पठान’, ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘टाइगर 3’ बन चुकी है. इनमे से तीन फिल्मों में सलमान खान ने और एक-एक फिल्मों में ऋतिक रोशन-शाहरुख़ खान ने काम किया है. इन सभी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन रिकॉर्डतोड़ रहा है. इन पांचों ही फिल्मों को ब्लॉकबस्टर का टैग मिला है. जबकि अब YRF स्पाई यूनिवर्स आलिया भट्ट के साथ पहली फीमेल लीड ‘अल्फा’ बनाने जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular