Homeउत्तर प्रदेशअफजाल अंसारी की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, हाईकोर्ट में यूपी सरकार...

अफजाल अंसारी की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, हाईकोर्ट में यूपी सरकार ने दाखिल की अर्जी

गाजीपुर के सांसद और समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अफजाल अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं. यूपी सरकार ने भी अफजाल अंसारी को गैंगस्टर मामले में मिली 4 साल की सजा को बढ़ाए जाने की मांग को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की है.

अफजाल अंसारी की याचिका पर हाईकोर्ट में आज बहस शुरू नहीं हो सकी. यूपी सरकार की अर्जी के साथ ही अफजाल अंसारी की याचिका पर अब कल सुनवाई होगी.

हाईकोर्ट ने आज यूपी सरकार की अर्जी को भी मुख्तार अंसारी की अपील के साथ सूचीबद्ध किए जाने का निर्देश दिया है. जस्टिस संजय कुमार सिंह की सिंगल बेंच में कल 3 मई को दोपहर 2:00 बजे से सुनवाई होगी.

मौत के घाट उतारे जा चुके बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय का परिवार पहले ही सजा बढ़ाए जाने की मांग को लेकर याचिका दाखिल कर चुका है.

कल 3 मई को तीनों याचिकाओं पर सुनवाई एक साथ होगी.अफजाल अंसारी ने पिछले साल गैंगस्टर मामले में मिली 4 साल की सजा के खिलाफ इलाहाबाद हाईकोर्ट में अपील दाखिल की है. अफजाल अंसारी को जल्द राहत नहीं मिली तो वह लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ सकेंगे.अफजाल अंसारी की गाज़ीपुर सीट से उम्मीदवारी अब खतरे में नजर आ रही है.

गाज़ीपुर सीट पर 14 मई तक नामांकन दाखिल किए जा सकेंगे.उससे पहले सजा रद्द नहीं होती है तो उनका चुनाव लड़ना मुश्किल हो जाएगा.यूपी सरकार की याचिका से बढ़ेगी अफजाल अंसारी की मुश्किलें.

RELATED ARTICLES

Most Popular