Homeदेश विदेशईडी की हिरासत से आए अरविंद केजरीवाल के संदेश को उनकी पत्नी...

ईडी की हिरासत से आए अरविंद केजरीवाल के संदेश को उनकी पत्नी ने पढ़ा

कथित शराब घोटाले में गिरफ़्तार अरविंद केजरीवान ने अपनी पत्नी सुनिता केजरीवाल के ज़रिए ईडी की हिरासत से दिल्ली के लोगों के लिए संदेश जारी किया है. केजरीवाल ने कहा है कि उनके जेल जाने से पार्टी का लोकसेवा काम नहीं रुकेगा.

प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार देर शाम अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के बाद हिरासत में ले लिया था. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप सांसद संजय सिंह पहले ही इस घोटाले के आरोप में जेल में बंद हैं.शुक्रवार को दिल्ली की राउज़ अवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया है.

सुनीता केजरीवाल ने अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ते हुए कहा, “मैं अंदर रहूं या बाहर, हर पल देश की सेवा करता रहूंगा. इस पृथ्वी पर मेरा जीवन ही संघर्ष के लिए हुआ है, आज तक बहुत संघर्ष किए, आगे भी मेरे जीवन में बड़े-बड़े संघर्ष लिखे हैं. इसलिए ये गिरफ़्तारी मुझे अचंभित नहीं करती.”

केजरीवाल ने अपने संदेश में कहा है, “हमें मिलकर फिर से भारत को महान बनाना है, दुनिया का सबसे शक्तिशाली और महान देश बनाना है. भारत के अंदर और बाहर ढेरों ऐसी शक्तियां हैं जो भारत को कमज़ोर कर रही हैं. हमें सचेत रहकर इन शक्तियों को हराना है. भारत में ऐसी ताक़तें भी हैं जो भारत को आगे बढ़ाना चाहती हैं, इन ताक़तों के साथ जुड़ना है और इन्हें मज़बूत करना है.”

केजरीवाल ने अपने संदेश में लोक कल्याणकारी योजनाओं की याद भी दिलाई.

उन्होंने कहा, “दिल्ली की मां-बहनें सोच रही होंगी कि केजरीवाल जेल चला गया, अब हर महीने मिलने वाले हज़ार रुपयों का क्या होगा. ऐसी सलाखें नहीं जो आपके भाई और आपके बेटे को ज़्यादा दिन अंदर रख सकें, मैं जल्द बाहर आऊंगा और अपना वादा पूरा करूंगा. क्या आज तक कभी ऐसा हुआ कि केजरीवाल ने कोई वादा किया और पूरा नहीं किया.”

केजरीवाल ने महिलाओं से मंदिर जाने और उनके लिए प्रार्थना करने की अपील भी की है.

इस संदेश में उन्होंने कहा, “पार्टी के कार्यकर्ताओं से मेरी अपील है कि मेरे अंदर जाने से समाज सेवा और लोकसेवा का काम नहीं रुकना चाहिए. बीजेपी वालों से भी नफ़रत नहीं करनी है, वो सब भी हमारे भाई बहन हैं.”

RELATED ARTICLES

Most Popular