Homeउत्तर प्रदेशबीजेपी प्रत्याशी के काफिले की गाड़ी का बाइक से एक्सीडेंट, दो बाइक...

बीजेपी प्रत्याशी के काफिले की गाड़ी का बाइक से एक्सीडेंट, दो बाइक सवारों की मौत

गोंडा में बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के बेटे करण भूषण के काफिले की एसयूवी कार फॉर्च्यूनर और बाइक के बीच एक्सीडेंट हुआ है. एक्सीडेंट में बाइक पर सवार दोनों लोगों की मौत हो गई है.

गोंडा के एसपी राधे श्याम राय ने इस बात की जानकारी दी.

उन्होंने कहा, “आज दिनांक 29 मई, 2024 को समय लगभग 9 बजे थाना कर्नलगंज को सूचना मिली कि हुजूरपुर रोड पर क्रॉसिंग के पास एक फॉर्च्यूनर और मोटर साइकिल में एक्सीडेंट हो गया.”

“मोटर साइकिल सवार रेहान और शहजाद नाम के दो व्यक्ति घायल हो गए थे. पुलिस मौके पर तत्काल पहुंची दोनों को सीएचसी कर्नल गंज में एडमिट कराया गया जहां पर दोनों की मौत हो गई.”

राधे श्याम राय ने कहा, “पंचनामा की कार्रवाई की जा चुकी है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा चुका है. उनके परिजनों द्वारा एक तहरीर दी गई है. तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में अभियुक्त को पंजीकृत किया जा रहा है और फॉर्च्यूनर को अपने कब्जे में लिया जा रहा है.”

करण भूषण सिंह के काफिले की जिस कार से एक्सीडेंट हुआ है वह बृजभूषण शरण सिंह के कॉलेज नंदिनी एजुकेशन इंस्टीट्यूट के नाम से रजिस्टर्ड है.

बीजेपी ने इस बार गोंडा से बृजभूषण सिंह का टिकट काट दिया है. उनके स्थान पर बृजभूषण के बेटे करण भूषण को उम्मीदवार बनाया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular