Homeउत्तर प्रदेशBJP नेताओं के इशारे पर टिकट बदल रही BSP? कांग्रेस बड़ा आरोप

BJP नेताओं के इशारे पर टिकट बदल रही BSP? कांग्रेस बड़ा आरोप

अमेठी की घटना को लेकर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने एबीपी लाइव से बातचीत के दौरान भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि – भाजपा के लोग पूरी तरह बौखला चुके हैं. अमेठी और रायबरेली को केंद्र में रखते हुए यह अपनी हार की बौखलाहट को दर्शा रहे हैं. इससे पहले इन्होंने हमारे यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मारा पीटा था. अब यह गाड़ियों को निशाना बना रहे हैं. सीधे तौर पर इन्हें अपनी हार दिख रही है और इसे यह बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. लेकिन हम गांधीवादी लोग हैं और हम संविधान को मानने वाले लोग हैं. रायबरेली तो हम जीत ही रहे हैं अमेठी भी हम जितने जा रहे हैं.

संविधान को खत्म करने पर बीजेपी उतारू है – अजय राय
अजय राय ने कहा कि – इंडिया गठबंधन हमेशा से ही आवाज बुलंद किए हुए हैं कि भारतीय जनता पार्टी के लोग संविधान को खत्म करना चाहते हैं. पूरी तरीके से ध्वस्त करने में यह लगे हुए है. लेकिन कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन के लोग ऐसा होने नहीं देंगे. जहां एक तरफ उनके पार्टी के ही नेता चुनावी रैलियां से नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ सारी कार्रवाई कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन के दलों पर ही हो रही है. यह बताने के लिए पर्याप्त है कि बीजेपी किस तरीके से संविधान के नियमों का उल्लंघन कर रही है.

अमित शाह – पीएम मोदी के इशारे पर बसपा बदल रही प्रत्याशी – कांग्रेस
कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने ABP live से बातचीत के दौरान कहा कि – वाराणसी , जौनपुर  या उत्तर प्रदेश के अलग-अलग सीटें हों, भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारे पर बहुजन समाज पार्टी लगातार प्रत्याशियों को बदल रही है. बीजेपी के ही समीकरण को तय करने में बहुजन समाज पार्टी लगी हुई है. लेकिन जनता जनार्दन सब कुछ समझ चुकी है और वह जानती है की यह लोग एक साथ मिलकर कार्य कर रहे हैं. इस बार देश की जनता ने इंडिया गठबंधन को जनादेश देने का पूरा मूड बना लिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular