Homeमनोरंजनदलजीत कौर ने निखिल पटेल के खिलाफ उठाया ये सख्त कदम, नहीं...

दलजीत कौर ने निखिल पटेल के खिलाफ उठाया ये सख्त कदम, नहीं फेंक पाएंगे सामान

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की शादीशुदा लाइफ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. एक्ट्रेस अपने हसबैंड से शादी के 8 महीने बाद ही अलग हो गई हैं. साल 2023 में दलजीत कौर ने केन्या के बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद ही उनके रिश्ते में खटपट शुरू हो गई थी. दलजीत कौर ने पति निखिल पटेल पर उन्हें धोखा देने और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था.

निखिल के खिलाफ दलजीत ने उठाया सख्त कदम!

वहीं निखिल पटेल ने दलजीत कौर के इन तमाम आरोपों को गलत बताया था. निखिल ने ये तक कह दिया था कि उनकी और दलजीत की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से हुई थी और लीगली रजिस्टर्ड नहीं है. निखिल पटेल ने कुछ समय पहले दलजीत कौर को नोटिस भेजते हुए अपना सारा सामान केन्या से लेकर जाने के लिए भी कहा था. उन्होंने कहा था कि दलजीत अपना सारा सामान ले जाएं वरना वो दान कर देंगे. वहीं अब दलजीत ने उनके खिलाफ केन्या की अदालत में मामला दायर किया है.

दलजीत कौर ने केन्या से वापस आकर अपडेट दिया है कि उनका सामान निखिल बाहर नहीं निकाल सकते. उन्होंने केन्या की कोर्ट से उसपर स्टे ले लिया है. ये दलजीत के लिए एक नई लड़ाई की शुरुआत है और ऐसा लग रहा है कि अब एक्ट्रेस इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर स्टोरी लगाते हुए लिखा कि- ‘आप लोगों की हर बात पर हमने यकीन किया जो भी आपने बताया, तुम्हारे बूढ़े मां-बाप ने मेरे पैरेंट्स के आगे हाथ जोड़े, इसका भी हमने यकीन कर लिया.’

आगे एक्ट्रेस ने लिखा- ‘लेकिन अब हमें आप लोगों से कोई भी सिम्पैथी नहीं चाहिए. मैं जन्मीं ही लड़ने के लिए हूं. निखिल पटेल ने जो भी किया वो बहुत ही शर्मनाक है.’ बता दें कि इससे पहले दलजीत कौर की शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट संग साल 2009 में हुई थी. एक्ट्रेस को अपनी पहली शादी में घरेलू शोषण का सामना करना पड़ा था. दलजीत ने शालीन भनोट पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और साल 2015 में इस जोड़ी का तलाक हो गया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular