Homeखेल कूदशशांक सिंह को T20 World Cup में खिलाने की उठी मांग

शशांक सिंह को T20 World Cup में खिलाने की उठी मांग

शशांक सिंह ने आईपीएल 2024 के 42वें मैच में पंजाब किंग्स के लिए शानदार बल्लेबाजी की. उन्होंने ये बल्लेबाजी ईडन गार्डन्स में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ की. शशांक ने 28 गेंदों में 242.86 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 68 रन बनाए, जिसमें 2 चौके और 8 छक्के शामिल हैं. इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर शशांक के सपोर्ट में कई पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं.

शशांक को टी20 वर्ल्ड कप में देखना चाहते हैं फैंस
262 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए शशांक ने जिस स्पीड से अपनी पारी खेली, उसे देखकर अब फैंस मांग कर रहे हैं कि शशांक को टी20 वर्ल्ड कप में जगह मिले. इसे लेकर एक्स पर कई पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं.

यहां देखें फैंस के रिएक्शन

IPL 2024 में शशांक सिंह का अब तक का प्रदर्शन
शशांक सिंह ने इस सीजन में 9 मैच खेले हैं. उन्होंने 182.64 की स्ट्राइक रेट से 263 रन बनाए हैं. इस सीजन में उन्होंने अब तक 2 अर्धशतक जड़े हैं. शशांक ने अपने बल्ले से 19 चौके और 18 छक्के लगाए हैं. उनका हाईएस्ट स्कोर नाबाद 68 रन है.

कोलकाता से पहले शशांक ने मुंबई के खिलाफ 41 रन की पारी खेली थी. हैदराबाद के खिलाफ नाबाद 46 रन बनाए और गुजरात के खिलाफ भी 61 रन की नाबाद पारी खेली. बेंगलुरु के खिलाफ नाबाद रहे लेकिन सिर्फ 21 रन ही बना सके.

बेयरस्टो ने की शशांक की तारीफ
KKR vs PBKS मैच में बेयरस्टो ने विस्फोटक शतकीय पारी खेली थी. साथ में शशांक सिंह अपनी बल्लेबाजी से रनों की बारिश कर रहे थे. इसे लेकर जॉनी बेयरस्टो ने शशांक को स्पेशल प्लेयर कहा.

RELATED ARTICLES

Most Popular