Homeउत्तर प्रदेशअखिलेश यादव की रैली में भगदड़ पर पीएम मोदी बोले-लोगों को लाने...

अखिलेश यादव की रैली में भगदड़ पर पीएम मोदी बोले-लोगों को लाने के लिए देते हैं पैसे’

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के लालगंज लोकसभा क्षेत्र के सरायमीर में खरेवा मोड़ पर मंगलवार को समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव की जनसभा में जमकर हंगामा हुआ था. अखिलेश यादव के जनसभा में आने के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा. अब इस घटना पर पीएम नरेंद्र मोदी की पहली प्रतिक्रिया आई है.

पीएम मोदी ने कहा, ‘कल मैं एक वीडियो देख रहा था, जिसमें लोग भाग भाग कर मंच पर चढ़ रहे थे, तो मैंने पूछा भई, ये हुड़दंग क्यों चल रहा है? तो उन्होंने बताया कि सपा कांग्रेस वाले रैली में लोगों को लाने के लिए कॉन्ट्रैक्ट देते हैं, प्रति व्यक्ति पैसे देते हैं, लेकिन इन्होंने पैसा दिया नहीं, तो लोग भागकर मंच पर चढ़ गए. अब जिस पार्टी का ये हाल हो, वो आपका भला कैसे कर सकती है.’

मंच पर मौजूद थे अखिलेश यादव
गौरतलब है कि सपा कार्यकर्ताओं ने जब उपद्रव शुरू किया तो पुलिस ने मोर्चा संभाला. इस दौरान जमकर कुर्सियां तोड़ी गईं और एक दूसरे पर कुर्सियों से वार किया गया. वहीं अखिलेश यादव मंच पर मौजूद थे और संचालक लगातार लोगों से शांति की अपील करते रहे लेकिन इसका कोई असर देखने को नहीं मिला.

मंच के सामने पहुंचने की होड़ के चलते चारों तरफ से कार्यकर्ता आपस में ही नोक झोंक करने लगे थे. पुलिस कर्मियों को स्थिति को संभालने में काफी मशक्कत का सामना पड़ा करना पड़ा था. लाठीचार्ज कर स्थिति को काबू करने की कोशिश की गई.

छठे चरण में आजमगढ़ में 25 मई को मतदान होना है, इसको लेकर अखिलेश यादव की यह पहली जनसभा थी, लेकिन रैली में जिस प्रकार से हंगामा हुआ, उससे कई प्रकार के सवाल खड़े होते हैं. काफी देर बाद जनसभा शुरू हुई, जिसे अखिलेश यादव ने संबोधित किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular