Homeदेश विदेशपीएम मोदी ने सपा पर बोला बड़ा हमला, जानें- क्या कहा?

पीएम मोदी ने सपा पर बोला बड़ा हमला, जानें- क्या कहा?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं से बात की. इस दौरान पीएम ने समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव एवं सपा नेता शिवपाल सिंह यादव का नाम लिए बिना उन पर जुबानी हमला बोला. पीएम ने कहा कि चाचा-भतीजा परिवार से यूपी का मोह बहुत पहले ही भंग हो चुका है. इस चुनाव में परिवारवाद के खिलाफ हम लड़ाई लड़ रहे हैं.  परिवारवादी राजनीति के खिलाफ हम लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि यूपी के लोग किसी स्वार्थ की वजह से नहीं, बल्कि भावनात्मक रूप से जुड़ते हैं और हमेशा उस भावना से बंधे रहते हैं.  एक कार्यकर्ता के रूप में आप सभी का प्रयास होना चाहिए कि आपके काम या व्यवहार से किसी को ठेस न पहुंचे मोदी ने कहा कि आप सभी (BJP कार्यकर्ता) वोटरों के सीधे संपर्क में होते हैं, उनके लिए आप ही BJP का चेहरा होते हैं. जब आप उनसे मिलते हैं, तो वो आप में भी मोदी को ही देखते हैं.

‘ये जोश देखकर पहले ही ठंडे पड़ जाते ‘

यूपी के कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए पीएम ने कहा कि आप उन्हें जो भी बता रहे होते हैं, तो उन्हें लगता है ये मोदी बता रहा है. आप उन्हें जो भी गारंटी देते हैं, तो आप पर भरोसा करते हैं कि ये मोदी के साथी हैं, तो गांरटी में ताकत है. इसलिए आप मतदाताओं की नजरों में बहुत बड़े व्यक्ति होते हैं. पीएम ने कहा कि जो हमारे यूपी के BJP कार्यकर्ता जानते हैं, उसे राजनीति के बड़े-बड़े दिग्गज भांप भी नहीं पाते हैं. लोकसभा चुनाव हो या विधानसभा चुनाव, हर चुनाव में आपकी मेहनत से नए रिकॉर्ड बन रहे हैं.

मोदी ने कहा कि आपका ये जोश देखकर मुझे तो प्रसन्नता होती है, लेकिन बाकी पार्टियों के नेता तो आपका ये जोश देखकर पहले ही ठंडे पड़ जाते हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं को सलाह देते हुए कहा कि गर्मी बहुत है, मैं कार्यकर्ताओं से भी आग्रह करूंगा की अपने स्वास्थ्य की चिंता जरूर करना. जब ऐसी गर्मी में काम करते हैं, तो पानी जरूर पीना.  जितना अपना स्वास्थ्य संभालेंगे, मेहनत करना उतना ही सुविधाजनक होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular