Homeदेश विदेशस्वाति मालीवाल ने सीएम हाउस के सीसीटीवी को लेकर किया ये दावा

स्वाति मालीवाल ने सीएम हाउस के सीसीटीवी को लेकर किया ये दावा

आम आदमी पार्टी की नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने दावा किया है कि सीएम हाउस के सीसीटीवी में छेड़छाड़ करवाई जा रही है.

स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा, ”मुझे सूचना मिली है कि अब ये लोग घर के सीसीटीवी से छेड़छाड़ करवा रहा हैं.”

स्वाति मालीवाल की पोस्ट

इससे पहले स्वाति मालीवाल ने एक्स पर की गई एक और पोस्ट में दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी के आरोपों का जवाब दिया है.

स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा, “पार्टी में कल के आए नेताओं से 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को बीजेपी का एजेंट बता दिया. दो दिन पहले पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सब सच क़बूल लिया था और आज यू-टर्न.”

स्वाति ने आरोप लगाया, “ये गुंडा पार्टी को धमका रहा है कि मैं अरेस्ट हुआ तो सारे राज़ खोलूंगा. इसलिए ही लखनऊ से लेकर हर जगह शरण में घूम रहा है. आज उसके दबाव में पार्टी ने हार मान ली और एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी से मेरे चरित्र पर सवाल उठाए गए.”

आतिशी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था, “बीजेपी ने साज़िश रची. इसी षड्यंत्र के तहत बीजेपी ने स्वाति को केजरीवाल के आवास पर भेजा. इस साज़िश का मक़सद था केजरीवाल पर झूठा आरोप लगाना. स्वाति इस साज़िश का चेहरा थीं. स्वाति बिना अपॉइंटमेंट लिए मुख्यमंत्री आवास पहुंची थीं. उनका इरादा था कि सीएम पर आरोप लगाए जाएं.”

13 मई को स्वाति मालीवाल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर गई थीं. इस दौरान स्वाति मालीवाल के साथ कथित तौर पर केजरीवाल के क़रीबी बिभव कुमार ने मारपीट की.

स्वाति ने वहीं से पुलिस को भी कॉल किया था और ख़ुद के साथ मारपीट होने की बात की थी. स्वाति ने गुरुवार को पुलिस को अपना बयान दर्ज करवाया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular