Homeनई दिल्ली'जेल के जवाब में हम वोट देंगे...', AAP का कैंपेन सॉन्ग लॉन्च

‘जेल के जवाब में हम वोट देंगे…’, AAP का कैंपेन सॉन्ग लॉन्च

आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली लोकसभा चुनाव 2024 के लिए गुरुवार (25 April) को पार्टी का कैंपेन सॉन्ग ‘जेल के जवाब में हम वोट देंगे…’, लॉन्च किया. इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. खास बात यह है कि कार्यक्रम के लिए बनाए गए स्टेज के बीच में AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के लिए कुर्सी खाली रखी गई.

थीम सॉन्ग के जरिए आम आदमी पार्टी ने यह संदेश दिया है, “दिल्ली की जनता, जेल का जवाब वोट दे देगी. वीडियो में पार्टी ये बताया है कि मोदी सरकार से तेल बेचा, रेल बेचा, बैंक बेचा और भ्रष्टाचार किया. देश को बचाने के लिए संविधान है, इसलिए तानाशाही सरकार को छोड़ देंगे. लोक प्रिय सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल भेजा. इसके बदले अब चुनाव में लोग वोट आप को देंगे. सॉन्ग थीम वाले वीडियो में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इन्क्लाब का नारा लगाते हुए भी दिखाई देते हैं.”

थीम सॉन्ग का दिखेगा असर 

आप का कैंपेन सॉन्ग ‘जेल के जवाब में हम वोट देंगे…’, लॉन्चिंग के मौके पर मंत्री गोपाल राय ने कहा कि चुनाव अभियान को लोगों तक पहुंचाने के लिए थीम सॉन्ग लॉन्च किया गया है. थीम सॉन्ग इस चुनाव में अहम भूमिका निभाएगा. पार्टी का थीम सॉन्ग ‘जेल के जवाब में हम वोट देंगे…’, है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग तानाशाह सरकार को लोकसभा चुनाव में करारा जवाब देंगे.

दरअसल, इस बार लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पहले से ज्यादा आक्रामक नजर आ रहे हैं. इस बार पार्टी के नेताओं ने सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार के केंद्र में रखा है. इसकी पीछे वजह यह है कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में ईडी ने दिल्ली के सीएम को 21 मार्च को गिरफ्तार कर लिया. राउज एवेन्यू कोर्ट के आदेश पर वह एक अप्रैल 2024 से तिहाड़ जेल में हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular