HomeUncategorizedअरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से लेकर योगी आदित्यनाथ पर क्या कहा

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से लेकर योगी आदित्यनाथ पर क्या कहा

कथित शराब घोटाले में अंतरिम ज़मानत मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को दिल्ली में एक जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि 50 दिन बाद वो सीधे जेल से यहां आ रहे हैं.

कनॉट प्लेस में हनुमान मंदिर में दर्शन के बाद उन्होंने इस जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि ‘उनके ऊपर बजरंग बली की कृपा है इस वजह से वो चुनाव के बीच लोगों के बीच में यहां आ पाए हैं.’

केजरीवाल ने कहा, “मोदी जी वन नेशन वन लीडर के मिशन पर चल रहे हैं. जितने विपक्ष के नेता हैं उन्हें जेल भेजेंगे और जितने बीजेपी के नेता है उन्हें हटाएंगे. जिस दिन इन्होंने चुनाव जीता उसके थोड़े दिन के बाद ममता, तेजस्वी, स्टालिन, उद्धव ठाकरे जेल के अंदर होंगे.”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, “अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का है और उनकी राजनीति ख़त्म कर देंगे. बीजेपी अगर चुनाव जीतती है तो दो महीने बाद योगी आदित्यनाथ का इस्तीफ़ा होगा.”केजरीवाल ने कहा कि वो देश की जनता से भीख मांगने आए हैं कि वो इस देश को तानाशाही से बचा लें.

उन्होंने कहा, “हमारी पार्टी को कुचलने में प्रधानमंत्री जी ने कोई कसर नहीं छोड़ी हमारे टॉप के चार नेताओं को जेल भेज दिया, बड़ी पार्टियों के चार नेता जेल चले जाएं तो पार्टी ख़त्म हो जाती है. उन्होंने यही सोचा लेकिन ये पार्टी नहीं सोच है. इसको जितना दबाएंगे ये उतना फैलेगी.“

“कई लोग जो मोदी जी से मिलने जाते हैं वो बताते हैं कि मोदी जी 10-15 मिनट अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के बारे में बात करते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि यही पार्टी भविष्य है. इन्होंने आम आदमी पार्टी को कुचलने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 75 साल में इतना प्रताड़ित किसी भी पार्टी को नहीं किया गया जितना प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया.”

“पीएम मोदी कहते हैं वो भ्रष्टाचार से लड़ रहे हैं जबकि देश के सबसे बड़े लुटेरों, चोर-उचक्कों को उन्होंने पार्टी में शामिल किया. प्रधानमंत्री जी भ्रष्टाचार से अगर लड़ाई लड़नी है तो केजरीवाल से सीखो.”

RELATED ARTICLES

Most Popular