Homeखेल कूदबारिश खराब कर देगी चेन्नई-लखनऊ मैच का मजा? जानें

बारिश खराब कर देगी चेन्नई-लखनऊ मैच का मजा? जानें

आज आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स की टीमें आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला भारतीय समयनुसार शाम 7.30 बजे चेपॉक में शुरू होगा. इससे पहले दोनों टीमों का आमना-सामना लखनऊ के ईकाना स्टेडियम में हुआ था. जहां केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 8 विकेट से हराया था. लिहाजा, ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स हार का बदला लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी, लेकिन आज चेन्नई में मौसम का मिजाज कैसा रहेगा?

इससे पहले सोमवार को जयपुर में मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबले में बारिश ने दस्तक दी. इसके कारण काफी देर तक खेल रोकना पड़ा. हालांकि, इस बारिश के बाजवूज ओवर में कटौती नहीं की गई. बहरहाल, आज क्रिकेट फैंस की निगाहें चेन्नई के मौसम पर टिकी हैं.

आज चेन्नई में बारिश बनेगी विलेन?

क्या आज चेन्नई में बारिश होगी? चेन्नई सुपर किंग्स बनाम लखनऊ सुपर जाएंट्स मुकाबले में बारिश विलेन बनेगी? बहरहाल, क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है. आज चेन्नई में बारिश के आसार नहीं हैं. मौसम विभाग के मुताबिक, आज चेन्नई में आद्रता 70 फीसदी के आसपास रहेगी. जबकि चेन्नई का तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तापमान के आसपास रहने का अनुमान है. इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स बनाम लखनऊ सुपर जाएंट्स मैच के दौरान 21 किलोमीटर प्रतिघंटा स्पीड से हवाएं चल सकती हैं.

प्वॉइंट्स टेबल में दोनों टीमें कहां हैं?

बताते चलें कि चेन्नई सुपर किंग्स प्वॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर काबिज है. जबकि केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स पांचवें पायदान पर है. हालांकि, दोनों टीमों के बराबर 8-8 प्वॉइंट्स हैं, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स बेहतर नेट रन रेट के कारण चौथे नंबर पर है. अब तक चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के अलावा गुजरात टाइटंस, कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस को हराया है, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है.

वहीं, लखनऊ सुपर जाएंट्स ने पंजाब किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स को हराया है, जबकि राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular