Homeदेश विदेशअमेरिका में दिए राहुल गांधी के बयानों पर बीजेपी ने दिया जवाब

अमेरिका में दिए राहुल गांधी के बयानों पर बीजेपी ने दिया जवाब

लोकसभा में प्रतिपक्ष के नेता राहुल गांधी ने आरएसएस और पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर अमेरिका में दिए गए बयानों पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी के बयानों को ‘देश विरोधी’ बताया है.

शिवराज सिंह ने कहा, “राहुल गांधी नेता प्रतिपक्ष हैं. ये ज़िम्मेदारी का पद है. मैं उन्हें याद दिलाना चाहता हूँ कि जब अटल बिहारी वाजपेयी नेता प्रतिपक्ष थे, नरसिम्हा राव जी प्रधानमंत्री हुआ करते थे, तब कई मामलों में वाजपेयी जी बाहर देश का प्रतिनिधित्व करते थे. देश के बाहर कभी भी नेता प्रतिपक्ष ने देश की छवि खराब करने की कोशिश नहीं की.”

उन्होंने कहा, “लेकिन राहुल कुंठाग्रस्त हैं. लगातार तीसरी बार हारने के कारण वो बीजेपी, संघ और मोदी के अंधविरोधी हो गए हैं. और वो ये विरोध करते करते देश का ही विरोध करने लगे हैं. वे लगातार देश की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “ये देशद्रोह के अंतर्गत ही आता है. संविधान पर हमले किसने किये? इमरजेंसी किसने लगाई? राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा करते हैं पर वो ना भारत से जुड़ पाए, ना भारत के लोगों से जुड़ पाए.”बीजेपी सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि राहुल गांधी ‘डर का माहौल’ बना रहे हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई से प्रवीण खंडेलवाल ने कहा, “डर उन लोगों को लगता है जो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, घोटाले कर रहे हैं. लेकिन देश में ऐसा एक भी व्यक्ति नहीं है जो कहे की उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डर लगता है.”

उन्होंने कहा, “राहुल गांधी ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता लोगों के सर चढ़ कर बोल रही है. राहुल गांधी को ये सहन नहीं होता और इस कारण वो एक डर का माहौल बना रहे हैं. ये ग़लत है, भ्रामक है और कम से कम नेता प्रतिपक्ष को ऐसा गैर ज़िम्मेदार बयान विदेशी धरती पर नहीं देना चाहिए.”

RELATED ARTICLES

Most Popular