Homeखेल कूदअब Virat Kohli की स्ट्राइरक रेट पर आया एबी डी विलियर्स का...

अब Virat Kohli की स्ट्राइरक रेट पर आया एबी डी विलियर्स का बयान

इस सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू का प्रदर्शन निराशाजनक रहा. लेकिन विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया है. अब तक विराट कोहली 10 मैचों में 71.43 की एवरेज से 509 रन बना चुके हैं. इस वक्त विराट कोहली ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे नंबर पर काबिज हैं. हालांकि, विराट कोहली स्ट्राइक रेट पर लगातार सवाल उठते रहे हैं. दरअसल, विराट कोहली के आलोचकों का मानना है कि इस खिलाड़ी की स्ट्राइक रेट टी20 फॉर्मेट के मुताबिक नहीं रही है. बहरहाल, अब विराट कोहली के आलोचकों को एबी डी विलियर्स ने जवाब दिया है.

विराट कोहली की स्ट्राइक रेट पर एबी डी विलियर्स ने क्या कहा?

एबी डी विलियर्स ने कहा कि विराट कोहली अपनी स्ट्राइक रेट के कारण लगातार आलोचनाओं को झेल रहे हैं, लेकिन मैं इससे सहमत नहीं हूं. उन्होंने कहा कि विराट कोहली क्रिकेट इतिहास के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में एक हैं. साथ ही आईपीएल में प्रदर्शन लाजवाब है, इस वक्त वह अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खास भूमिका अदा कर रहे हैं. मुझे नहीं पता कि जो लोग विराट कोहली की आलोचना कर रहे हैं, उन्होंने कितने क्रिकेट मैच खेले हैं? आपने कितने आईपीएल शतक बनाए हैं? मेरा मानना है कि विराट कोहली पर सवाल करना बेकार की बातें हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू ने फिर अपने फैंस को किया निराश

बताते चलें कि आईपीएल 2024 में विराट कोहली का प्रदर्शन भले ही शानदार रहा हो, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू 10 मैचों में 6 प्वॉइंट्स के साथ सबसे निचले यानी दसवें पायदान पर है. दरअसल, फाफ डु प्लेसी की टीम ने लगातार मैच हारने के बाद पिछले 2 मैचों में अच्छी वापसी की. इस टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के अलावा गुजरात टाइटंस को हराया था. अब यह टीम 4 मई को शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैदान पर उतरेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular