Homeटेक न्यूज़Amazon से ऑर्डर किया 1 लाख रुपये का नया लैपटॉप, बदले में...

Amazon से ऑर्डर किया 1 लाख रुपये का नया लैपटॉप, बदले में मिली ये चीज

ऑनलाइन शॉपिंग ऐप्स का इस्तेमाल दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. लेकिन ऑनलाइन ऐप्स की विश्वसनीयता धीरे धीरे कम होती जा रही है. इसकी वजह है यूजर्स को सही प्रोडक्ट ना देना और उनके साथ धोखा करना. सोशल मीडिया पर इस समय एक ऐसा ही मामला सामने आया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मामले की पूरी जानकारी दी है. यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, शख्स ने ऑनलाइन शॉपिंग ऐप अमेजन से 1 लाख रुपये का लैपटॉप खरीदा था. जब यूजर ने पहली बार लैपटॉप देखा तो उसने सोचा कि उसे 1 लाख रुपये में एक चमकदार नया लैपटॉप मिल रहा है, लेकिन इसके बजाय, उसे एक इस्तेमाल किया हुआ लैपटॉप मिल गया. यूजर ने वीडियो बनाकर कंपनी को टैग किया है और इसकी शिकायत की है.

यूजर ने पोस्ट शेयर कर निकाली भड़ास

पोस्ट में यूजर ने लिखा कि उसने 30 अप्रैल को अमेजन से लेनोवो लैपटॉप ऑर्डर किया और 7 मई को उसकी डिलीवरी हो गई. लेकिन जब उसने लेनोवो की आधिकारिक साइट पर वारंटी पीरियड की जांच की, तो यह दिसंबर 2023 में शुरू हो चुकी थी. इससे यह स्पष्ट हो गया कि लैपटॉप का उपयोग पहले भी किया जा चुका है. यूजर ने लिखा, “अमेजन ने मुझे धोखा दिया. @amazonIN पुराने प्रोडक्ट्स को नया बताकर बेच रहा है. आज मुझे अमेजन से एक नया लैपटॉप मिला, लेकिन इसका उपयोग पहले ही किया जा चुका था और वारंटी दिसंबर 2023 में शुरू हुई थी.”

यूजर्स ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा, “अमेजन धीरे धीरे भरोसा खो रहा है.” एक और यूजर ने लिखा, “कोई भी अब उस पर भरोसा नहीं करेगा.” एक और यूजर ने लिखा, “मेरे साथ भी पहले ऐसा हो चुका है.”

RELATED ARTICLES

Most Popular