Homeदेश विदेशआगरा रैली में बोले पीएम मोदी- 'शहजादे की एक्सरे मशीन....'

आगरा रैली में बोले पीएम मोदी- ‘शहजादे की एक्सरे मशीन….’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगरा में बीजेपी की एक रैली में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है.प्रधानमंत्री ने रैली में आए लोगों से कहा, “अगर कांग्रेस और सामाजवादी पार्टी की इंडी गठबंधन की सरकार आएगी तो आपकी संपत्तियों की जांच होगी. अब कांग्रेस के शहजादे की एक्सरे मशीन बहनों-बेटियों की अलमारियों में पहुंचेगी. अगर किसी गरीब मां ने अपनी बेटी के लिए ज्वार बाजरे के डिब्बे में रखा होगा तो वहां भी उनकी एक्सरे मशीन पहुंचेगी. थोड़ा बहुत जेवर गहना जो रखा होगा वो सपा-कांग्रेस की सरकार आई तो उस पर डाका डालेगी.”

उन्होंने कहा, “ये मैं नहीं कह रहा. उनके दिग्गज कर रहे हैं. शहजादे कह रहे हैं. माताएं-बहनें बताएं कि आपके पास जो स्त्री धन है, मंगलसूत्र है वो आप किसी को लेनी देंगी. सिर कटवा देगी लेकिन ये किसी को नहीं लेने देंगी. ये इनको मालूम नहीं है.”

उन्होंने विरासत टैक्स से जुड़े कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा, “अब कांग्रेस-सपा वाले इंडी गठबंधन का कहना है कि वो आपकी विरासत को भी लूटेंगे. यानी आपके दादा-दादी, माता-पिता ने मेहनत कर जो बचा कर रखा है. वो आपके परिवार के लोगों वालों को मिलने से 55 फीसदी आधे से ज्यादा पर कब्जा कर लेंगे.”

उन्होंने कहा, “क्या आपके माता-पिता की मेहनत को लूटने देंगे. आज जो संपत्ति आप आने वाली पीढ़ियों के लिए जोड़ रहे हैं. उसमें से भी आधे से ज्यादा टैक्स लगा कर ये लोग लूटना चाहते हैं. आपने चार कमरों का जो मकान बनाया है उसमें दो कमरे आपके बच्चे को मिलेंगे. दो कमरे कांग्रेस-सपा की जो सरकार बनेगी वो ले लेगी.”

RELATED ARTICLES

Most Popular