Homeदेश विदेश'राम मंदिर पर बाबरी ताला' बयान को लेकर कपिल सिब्बल ने उठाए...

‘राम मंदिर पर बाबरी ताला’ बयान को लेकर कपिल सिब्बल ने उठाए सवाल

राज्यसभा सांसद कपिल सिब्बल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर सवाल उठाए हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस सत्ता में आई तो वह ‘राम मंदिर पर बाबरी ताला’ लगा देगी.

कपिल सिब्बल ने कहा, “हमारे प्रधानमंत्री जी को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुझे 400 सीटें इसलिए चाहिए, जिसके बाद कांग्रेस बाबरी मस्जिद का ताला, राम मंदिर पर नहीं लगा सकेगी.”

उन्होंने कहा, “ये किस किस्म का बयान है. सुप्रीम कोर्ट ने फ़ैसला दिया. राम मंदिर आपने बना दिया. वहां आप गए. वहां हिंदुस्तान की जनता जा रही है. ऐसा बयान देने की आपको क्या ज़रूरत है. ज़रूरत इसलिए है क्योंकि आपकी एक्सपायरी डेट आ चुकी है, नहीं तो आप ऐसा बयान नहीं देते. आप इस देश के प्रधानमंत्री हैं. मेरे प्रधानमंत्री हैं.”

7 मई को मध्य प्रदेश के धार में पीएम मोदी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था, “मोदी को 400 सीटें चाहिए, ताकि मैं कांग्रेस और इंडी गठबंधन की हर साज़िश को रोक सकूं. मोदी को 400 सीटें चाहिए ताकि कांग्रेस कश्मीर में धारा 370 को फिर से वापस लाकर चिपका न दे. खेल बिगाड़ न दे.””मोदी को 400 सीटें चाहिए ताकि कांग्रेस अयोध्या में राम मंदिर पर बाबरी ताला न लगा दे.”

RELATED ARTICLES

Most Popular