Homeदेश विदेशमध्य प्रदेश: सड़क दुर्घटना में राजस्थान के 13 लोगों की मौत, राष्ट्रपति...

मध्य प्रदेश: सड़क दुर्घटना में राजस्थान के 13 लोगों की मौत, राष्ट्रपति ने जताया दुख

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में हुए सड़क हादसे में रविवार रात को 13 लोगों की मौत हो गई है. ये 13 लोग राजस्थान के झालावाड़ ज़िले के रहने वाले थे.

ट्रैक्टर काफी तेज़ गति से जा रहा था और अनियंत्रित होने के कारण हादसा हुआ. ट्रॉली में बाराती सवार थे, इनमें से 13 लोगों की मौत हो गई और 40 का इलाज अस्पताल में चल रहा है.मध्य प्रदेश, राजस्थान के मुख्यमंत्रियों ने इस हादसे की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर दुख जताया है.

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने सोशल मीडिया पर लिखा, ”मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में हुई सड़क दुर्घटना में अनेक लोगों की मृत्यु का समाचार बहुत ही दुखदायी है. अपने स्वजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति मैं गहन शोक संवेदना व्यक्त करती हूं और घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हूं.”

ये हादसा राजगढ़ ज़िले के पीपलोदी रोड पर ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने के कारण हुआ है.घायलों का इलाज राजगढ़ के ज़िला अस्पताल में चल रहा है. कुछ लोगों को भोपाल में भर्ती करवाया गया है.

मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा, ”कलेक्टर, एसपी मौके पर मौजूद हैं. हम राजस्थान सरकार के संपर्क में हैं. बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि दिवंगतों की पुण्यात्मा को अपने चरणों में स्थान दें. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थन है.”

राजस्थान के सीएम भजन लाल यादव ने लिखा, ”राजस्थान के उच्च अधिकारियों को मध्य प्रदेश के अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर पार्थिव शरीर दिवंगतों के परिजनों तक पहुंचाने और घायलों का समुचित उपचार सुनिश्चित करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं.”

RELATED ARTICLES

Most Popular