Homeदेश विदेशपीएम मोदी बोले- 'शहज़ादे ने अंबानी-अडानी को गाली देना बंद किया.. ज़रूर...

पीएम मोदी बोले- ‘शहज़ादे ने अंबानी-अडानी को गाली देना बंद किया.. ज़रूर दाल में कुछ काला है’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को तेलंगाना के करीमनगर में अदानी, अंबानी का नाम लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला किया.

उन्होंने कहा, “कांग्रेस के शहज़ादे पिछले पांच साल से सुबह उठते ही माला जपना शुरू करते थे. जब से उनका राफ़ेल वाला मामला ग्राउंडेड हो गया, तब से उन्होंने एक नई माला जपना शुरू किया. पांच साल से एक ही माला जपते थे. पांच उद्योगपति, पांच उद्योगपति, पांच उद्योगपति. फिर धीरे-धीरे कहने लगे, अंबानी-अडानी, अंबानी अडानी, अंबानी अडानी.”

पीएम मोदी ने कहा, “लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया. मैं आज तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं कि शहज़ादे घोषित करें कि चुनाव में ये अंबानी, अडानी से कितना माल उठाया है. काले धन के कितने बोरे भरकर मारे हैं. आज टेंपो भरकर नोट कांग्रेस के लिए पहुंची है क्या.”

उन्होंने कहा, “क्या सौदा हुआ है. आपने रातों रात अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया. ज़रूर दाल में कुछ काला है. पांच साल तक अंबानी, अडानी को गाली दी और रातों रात गालियां बंद हो गईं. मतलब कोई न कोई चोरी का माल, टेंपो भर भरकर आपने पाया है. देश को जवाब देना पड़ेगा.”

अंबानी-अदानी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लंबे समय से पीएम मोदी को निशाना बनाते रहे हैं. उनका सरकार पर आरोप रहा है कि अदानी समूह को आगे बढ़ाने के लिए ग़लत तरीक़े से फ़ैसले लिए गए हैं.

साल भर पहले राहुल गांधी संसद में अपनी साथ वे तस्वीरें लेकर आए थे जिसमें नरेंद्र मोदी, गौतम अदानी के साथ एक प्लेन में बैठे हुए दिखाई दे रहे थे.ये तस्वीरें दिखाते हुए राहुल गांधी ने गौतम अदानी के साथ पीएम मोदी के रिश्तों पर सवाल उठाए थे.अदानी की तरक्की पर राहुल के मोदी से सवाल, बीजेपी ने किया पलटवार

RELATED ARTICLES

Most Popular