Homeदेश विदेशराधिका खेड़ा के बीजेपी में जाने पर क्या बोले भूपेश बघेल

राधिका खेड़ा के बीजेपी में जाने पर क्या बोले भूपेश बघेल

कांंग्रेस की पूर्व नेशनल मीडिया को-ऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा के बीजेपी में शामिल होने पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रतिक्रिया दी है.

पत्रकारों से बीतचीत में भूपेश बघेल ने कहा, “ये पूरा स्क्रिप्टेड था. बीजेपी के साथ इनकी डील हुई थी. इस कारण छह दिन तक ड्रामा करती रही. अंतत: बीजेपी में शामिल हो गईं. अब इनको बताना चाहिए कि इनके बीच क्या डील हुई है.”

वो बोले, “राधिका खेड़ा जी वहां गईं हैं. तो जो बलात्कारी (प्रज्वल रेवन्ना) है, उसके लिए पीएम मोदी वोट मांग रहे हैं. इसके बारे में बताना चाहिए.”कांग्रेस की पूर्व मीडिया कॉर्डिनेटर राधिका खेड़ा के अलावा अभिनेता शेखर सुमन भी मंगलवार को बीजेपी में शामिल हुए.

बीते कई दिनों से राधिका खेड़ा सोशल मीडिया पर कांग्रेस को घेर रही थीं.पांच मई को राधिका ने कांग्रेस से इस्तीफ़े का एलान करते हुए एक चिट्ठी जारी की थी.

राधिका ने इस चिट्ठी में लिखा था, “मैं लड़की हूं और लड़ सकती हूं. मैंने जिस पार्टी को अपने 22 साल से ज्यादा दिए, जहां एनएसयूआई से लेकर एआईसीसी के मीडिया विभाग में पूरी ईमानदारी से काम किया है, आज वहां ऐसे ही तीव्र विरोध का सामना मुझे करना पड़ा है क्योंकि मैं अयोध्या में रामलला के दर्शन से खुद को रोक नहीं पाई.”

RELATED ARTICLES

Most Popular